मेसेज भेजें
मामलों
घर > मामलों > Shenzhen Haixincheng Technology Co.,Ltd के बारे में नवीनतम कंपनी का मामला हमारे कारखाने का दौरा करने के लिए डेविड के दोस्तों और परिवार का स्वागत करते हैं
आयोजन
हमसे संपर्क करें
86-755-27087480
अभी संपर्क करें

हमारे कारखाने का दौरा करने के लिए डेविड के दोस्तों और परिवार का स्वागत करते हैं

2024-04-20

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार हमारे कारखाने का दौरा करने के लिए डेविड के दोस्तों और परिवार का स्वागत करते हैं

श्री डेविड का बहुत-बहुत स्वागत है और उनके मित्रों से उनके मजबूत समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हम पांच वर्षों से एक साथ काम कर रहे हैं और अपने फोन पर वीडियो कॉल कर रहे हैं।इस बार हम अंत में मिलते हैं. मैं वास्तव में आभारी हूँ. डेविड का दोस्त अपनी पत्नी और बेटी को देखने आया और हम सभी के लिए उपहार भी लाया. यह वास्तव में भावुक था.

 

के बारे में नवीनतम कंपनी का मामला हमारे कारखाने का दौरा करने के लिए डेविड के दोस्तों और परिवार का स्वागत करते हैं  0


डेविड के मित्रों और परिवार का स्वागत करने के लिए हमारी कंपनी ने विशेष रूप से उनके साथ जाने के लिए कर्मियों की व्यवस्था की है क्योंकि यह मेरी पहली बार चीन में है और मैं बहुत अपरिचित हूं।हमारे कारखाने का दौरा करने के अलावा, हमने उन्हें चीनी उत्पाद प्रदर्शनी में भाग लेने, कुछ कारखानों का दौरा करने और चीनी दर्शनीय स्थलों का दौरा करने के लिए भी लिया।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी का मामला हमारे कारखाने का दौरा करने के लिए डेविड के दोस्तों और परिवार का स्वागत करते हैं  1


भले ही मौसम बहुत अच्छा नहीं था और बारिश हो रही थी, लेकिन हम आगे बढ़ने के उत्साह का सामना नहीं कर सके। हमने अपनी बेटी को भी अपने साथ ले कर डेविड के दोस्त की बेटी के साथ खेलने के लिए लाया,आखिरकारसभी ने शेन्ज़ेन के प्रसिद्ध मनोरंजन पार्क का दौरा किया और स्थानीय व्यंजनों का स्वाद लिया, चीनी हानफू पहनने और मज़े करने का अनुभव किया।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी का मामला हमारे कारखाने का दौरा करने के लिए डेविड के दोस्तों और परिवार का स्वागत करते हैं  2


एक सप्ताह बाद, डेविड का परिवार इंग्लैंड लौट जाएगा। उन्होंने हमारी आतिथ्य के लिए गहरी कृतज्ञता व्यक्त की, और हमने अधिक ऑर्डर के लिए अनुबंधों पर भी हस्ताक्षर किए हैं।वह हमारे दीर्घकालिक सहयोग को जारी रखने की उम्मीद करता है, साथ मिलकर अधिक व्यावसायिक अवसर जीतें, और हमारे करियर को और भी बड़ा बनाएं।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी का मामला हमारे कारखाने का दौरा करने के लिए डेविड के दोस्तों और परिवार का स्वागत करते हैं  3


हमें इस बात का सम्मान और गर्व है। हम हमेशा अपने मूल उद्देश्य का पालन करते हैं। अखंडता, ईमानदारी, दयालुता, कृतज्ञता, दक्षता, व्यावसायिकता और नवाचार।मेरा मानना है कि सभी ने हमारे साथ सहयोग करने का फैसला हमारे मूल इरादे के कारण किया है।दुनिया विशाल है, आपसे मिलने के लिए आभारी, और हमारे कारखाने में आपके समर्थन और विश्वास के लिए आभारी।हम कड़ी मेहनत करते रहेंगे और सभी के साथ मिलकर बेहतर भविष्य का निर्माण करेंगे।.

 

के बारे में नवीनतम कंपनी का मामला हमारे कारखाने का दौरा करने के लिए डेविड के दोस्तों और परिवार का स्वागत करते हैं  4

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता स्टाइलिश बच्चों के जूते देने वाला। कॉपीराइट © 2020-2024 stylishkidsshoes.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।